Wednesday 14 March 2018

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई - किताबें


थ्रेड: पुस्तक विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई बॉब वाल्मन द्वारा Scalping मूल रूप से sean1963 द्वारा लिखा मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करेंगे। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे कठिन हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। मैंने पुस्तक को पढ़ा है, लेकिन महान अवलोकन जहां तक ​​विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट पर विश्वास किया गया है। यह नहीं कि अन्य व्यापारियों को पता नहीं है कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं, लेकिन कुछ मामलों में यह सच है: परन्तु अधिकतर व्यापार में क्योंकि ये हमेशा ऐसा नहीं करते हैं या हमेशा ऐसा करते हैं, या ऐसा कभी नहीं करते हैं या कभी ऐसा नहीं करते हैं। ज्यादातर मामलों में आपके पास फिर से क्या हो रहा है, राय व्यापारियों की व्यक्तिगत पूर्वाग्रह, स्थिति और अनुभव पर आधारित है। आपको न केवल नकारात्मक की तुलना में लंबे समय में अधिक सकारात्मक अनुभव प्राप्त करने की आवश्यकता है, यह देखने की क्षमता है कि हाथ में दी गई जानकारी के आधार पर तथ्य, राय या बी.एस. क्या है। आप मूल बातें सीखने और अभ्यास, अभ्यास और अभ्यास से ऐसा कर सकते हैं। विशेष रूप से स्क्रैप करने के लिए स्क्रैप व्यापार के सभी प्रकार के तरीके हैं। कुछ दूसरों की तुलना में अधिक संकेतक का उपयोग करते हैं, कुछ अलग-अलग फ़्रेम का उपयोग करते हैं, एकाधिक समय फ़्रेम सभी ट्रेडों आईएमओ में ये हिस्से हैं: आंदोलन ऊपर या नीचे की तरफ गति, मजबूत, कमजोर या सपाट शुरुआती माध्यम या आखिरी समर्थन और प्रतिरोध स्तर। समस्या नहीं है, समस्या यह है कि वे सभी को एक से अधिक तरीकों से मापा जा सकता है। आपको पता होना चाहिए कि आपके लिए सबसे अच्छा तरीका क्या है। आप जो कर रहे हैं उसे करने से आप ऐसा करते हैं: प्रश्न पूछें, पोस्ट पढ़ें, खोजी यूट्यूब (बड़ी मदद) खोज गूगल जितना अधिक आप इसे शुरुआत में करते हैं उतना आसान होता है कि यह तथ्यों के विकल्पों के आधार पर कमियां बनाने और बुराइयों से कम से कम चुनना होगा। इसे आज़माएं और आप विभिन्न यूट्यूब वीडियो देखेंगे जब आप विदेशी मुद्रा बाजारों को स्केलिंग खोजते हैं। गुड लक GP मूलतः Sean1963 द्वारा पोस्ट किया गया मैं अनुभवी व्यापारियों से इस पुस्तक के बारे में इनपुट की सराहना करता हूं। मैंने इसे दो बार पढ़ लिया है और मैं कुछ फीडबैक के लिए तैयार हूं। उम्मीद है, मुझे एक सरल स्केलिंग मेथोस मिल सकता है कि मैं एक दैनिक आधार पर NY खोलने का व्यापार कर सकता हूं। इस पुस्तक में योग्यता है और मैं मंचों पर कई अलग-अलग पोस्ट पढ़ रहा हूं। टी सबसे कठिन हिस्सा मुझे मिल रहा है वास्तव में विश्वास है कि विभिन्न व्यापारियों से प्राप्त इनपुट। मैं इस पद्धति पर नरक नहीं हूँ, लेकिन इसमें कुछ गंभीर योग्यताएं हैं। कृपया मुझे एक लाभदायक शैली खोजने के लिए अपनी खोज में आगे बढ़ने के बारे में टिप्पणियों और सुझाव दें। हे सीन बॉब वोल्मैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फ़ोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठा सकते हैं मूलतः torulf39 हे सीन द्वारा पोस्ट किया गया बॉब वोल्मैन अपनी किताब कुछ व्यापारिक पुस्तकों में से एक है, जिन्होंने मेरे बुकशेल्फ़ पर एक स्थान प्राप्त किया है माइक बेलफ्यूर के अनुसार सबसे सुसंगत व्यापारियों, जो कि स्लैप ट्रेडिंग के मालिक हैं I सफल ढांचे के लिए एक विधि पर आधारित नहीं है बल्कि एक गहरी गहरी समझ है, बाजार का उद्धरण, जो आपको संकेत देता है कि किस पद्धति वहाँ काम करती है और उसके बाद। तो बाजार के लिए शब्द लचीलापन एक महत्वपूर्ण शब्द है आप का उल्लेख है कि आप समझने के लिए पुस्तक को कुछ बार पढ़ते हैं, ऐसी किताब को समझने के लिए बहुत काम लेता है। फोरम में जवाब नहीं दिया जा सकता है, केवल स्क्रीन के सामने अनगिनत घंटे के बाद ही आपको सही गहरी समझ मिलती है जो बहुत ही कम कठिन कदम उठाने में सक्षम हैं, मैं माइक नहीं जानता, लेकिन मैं बयान 100 से सहमत हूं। मेरा सबसे अच्छा कारोबार मुझे पता है कि बाजार में आने से पहले मैं अपना लक्ष्य मारूंगा। यह वास्तव में क्षेत्र में होने के बारे में है। और मास्टर करने के लिए बहुत से स्क्रीन टाइम और मार्केट अध्ययन लेता है यही कारण है कि ज्यादातर इच्छुक व्यापारियों को विफल क्योंकि उन्हें लगता है कि वे शॉर्टकट या संकेतक के कुछ गुप्त संयोजन को सहायता करेंगे जो उन्हें सहायता करेंगे। थ्रेड: प्राइस एक्शन ट्रेडिंग बुक्स प्राइस एक्शन ट्रेडिंग बुक्स हे हे सब, माई नेम सैमी, इम मॉन्ट्रियल कनाडा से और सीखने में दिलचस्पी है I विदेशी मुद्रा। मुझे मूल्य एक्शन कारोबार दिलचस्प लगता है और आप सोच रहे हैं कि पुस्तकों या विधियों को आप समझने की क्या सलाह देते हैं और स्वयं अध्ययन मूल्य एक्शन ट्रेडिंग करते हैं Ive babypips स्कूल के माध्यम से चला गया है, लेकिन मैं ट्रेडिंग शुरू करने से पहले मूल्य कार्रवाई व्यापार की एक गहरी समझ चाहता हूँ आगे बढ़ें सैमी एफएक्स-मेन ऑनररीय सदस्य जुड़ें तिथि जनवरी 2007 स्थान सीटी, यू.एस. ए. डाक 2,085 सैमी बेबीपिप्स में आपका स्वागत है मैं यह देखना चाहूंगा कि मेरे कम्प्यूटर पर कुछ उपयोगी है या नहीं। ठीक है, मुझे आपकी यात्रा पर आरंभ करने में आपकी मदद करने के लिए कुछ मिला। एफएक्स-मेन आधिकारिक सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2007 स्थान सीटी, संयुक्त राज्य अमेरिका के डाक 2,085 ठीक कुछ अधिक है। इस सामग्री में से बहुत कुछ है जेम्स16 से। व्यापार की उनकी शैली सख्ती से मूल्य कार्रवाई है इंटरनेट पर बहुत सारे मुफ्त सामान हैं और मुझे यकीन है कि बेबीपिप पर मूल्य कार्रवाई के बहुत सारे हैं

No comments:

Post a Comment