Saturday 3 March 2018

3- बतख - विदेशी मुद्रा - कारखाना


पीएमए: (एलिट ट्रेडर) अच्छा व्यापार कैप्टन आपका सिस्टम आज यूरो पर साफ हो गया बिलब्स: (फ़ॉरेक्स फ़ैक्टरी) मैंने पिछले 4 या 5 घंटे के भीतर जीबीपीयूएसडी पर 98 पिप्स उठाए थे, जिसमें एक प्रारंभिक 24 पीईपी SL था। व्यापारी 1234: (बेबी पिप्स) शायद सबसे अच्छा amp की एक सरल युक्तियों में से एक के साथ रहने के लिए बाजार में रहना है कि मैं कुछ समय में पढ़ा है। धन्यवाद कप्तान जेट्रेडर: (ट्रेड 2 वैन) यह प्रणाली एक सरल उदाहरण है कि कितनी मल्टी-टाइमफ्रेम पुष्टि का उपयोग सुनिश्चित करने के लिए किया जा सकता है कि आप सही (प्रवृत्ति) दिशा में व्यापार की तलाश कर रहे हैं डाव: (बेबी पिप्स) बस अपने धागे को पढ़ें और अपनी पद्धति की कोशिश की, बहुत अच्छा काम करता है बहुत बढ़िया। पीटर्सुर्रे: (एफएक्स की समीक्षा) सीसी द्वारा एक उत्कृष्ट संगोष्ठी में भाग लेने के बाद और इस सप्ताह के अधिकांश दिनों के लिए विभिन्न मुद्रा जोड़े पर इस प्रणाली का पालन किया जाता है, मैं निम्नलिखित कारणों की अच्छी तरह से इसकी सिफारिश कर सकता हूं: सटीक प्रविष्टियां और अग्रिम रूप से निर्धारित निकास, प्रति दिन एक व्यापार औसत पर उत्कृष्ट मुद्रा: उत्कृष्ट जोखिम: इनाम अनुपात 2: 1 का न्यूनतम, लेकिन 4: 1 तक हो सकता है, एक बार में एक बार में तीन बार फ़्रेम्स के साथ व्यापार किया जा सकता है, हमेशा एक मजबूत प्रवृत्ति के साथ व्यापार करना, ऊपर या नीचे किसी भी मुद्रा जोड़ी के लिए उपयुक्त एक एसएमए के अलावा कोई संकेतक के आधार पर मूल्य कार्रवाई व्यापार के बारे में बताने में बहुत आसान है और इसलिए नुकसान भी कम हो सकता है स्काईलाइन: (विदेशी मुद्रा फैक्ट्री) आज कुल 6 जीत और 1 नुकसान (जीओ पर 20 पीआईएस) के लिए जीयू और 39 पर जीयूआई 39 एम्पो: (ट्रेड 2Win) आप इस टैंक को अपने टैंक को भरना होगा IBC । युगल एप GBPYEN पर लग रहा है द्वारा इस सप्ताह भी लंबे समय में जोड़े को जोड़ना अच्छा गिनीज टैब आप पर अगले महीने के लिए है, तो Awsl: (4XLOUNGE) दिलचस्प प्रणाली, इसे बाहर की कोशिश करेंगे Pkffw: (बेबी Pips) हाय कप्तान, दिलचस्प प्रणाली आप यहाँ है मुझे सादगी पसंद है प्रीमायाया: (विदेशी मुद्रा टीएसडी) हमेशा सरल तरीकों की तरह, मेरे लिए सरल पद्धति का काम सबसे अच्छा होता है और तुम्हारा भी सरल होता है .. Droesparky: (बेबी पिप्स) हे सीसी अच्छा प्रणाली बहुत सरल और सीधा तर्क के साथ। मुझे लगता है कि मैं भी इसका अनुसरण कर सकता हूं। Bocajunior: (बेबी Pips) इस प्रणाली को साझा करने के लिए धन्यवाद मुझे इसकी सादगी पसंद है उपनाम: (बेबी पिप्स) व्यापार चार्ट कप्तान के लिए बहुत उपयोगी है यदि आप इसे एक नियमित सुविधा बनाने जा रहे हैं तो मैं बहुत ट्रैक्टर 333 के साथ निम्नलिखित के लिए उत्सुक हूं: (Trade2Win) साझा करने के लिए धन्यवाद, मैं देख सकता हूं कि यह आपके लिए टेस की एक बहुत अच्छी विधि है: (बेबी पीप्स) अभी तक एक और देखने के लिए अच्छा है सरल, आसानी से आत्मसात एंड्रॉइड सामान्य ज्ञान दृष्टिकोण के लिए मूल्य अवलोकन मंच पर पोस्ट करने के लिए आप को कुचलने के लिए यह। मुझे लगता है कि जो लोग जल्दी से इसकी सराहना करते हैं कि आप धीरे-धीरे लोगों की ओर इशारा कर रहे हैं, इसे उठाएंगे amp इसके साथ चलाएंगे आंखों पर आसानी से प्रत्येक व्यक्ति के चारों ओर लपेटें सरल जोखिम सहनशीलता कूल पैच: (विदेशी मुद्रा टीएसडी) कप्तान मुद्रा, मैं अपने लोगो और अपने संभाल प्यार करता हूँ क्या बहुत मजेदार और तीन बतख की तस्वीर अमूल्य है और सादगी का एक अनुस्मारक है। Ive पता चला है कि सरल हमेशा सबसे अच्छा जब यह मेरे लिए और व्यापार की बात आती है। Ronyn: (विदेशी मुद्रा TSD) आलसीपिप साझा करने के लिए धन्यवाद: (विदेशी मुद्रा फैक्टरी) यह प्रणाली बहुत ही बढ़िया दिखती है, इसे बांटने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद, मुझे वास्तव में कुछ करने की ज़रूरत थी, जबकि मेरी लंबी अवधि के ट्रेड सेट अप न हो कुछ बैकस्टेस्टिंग अब करेंगे कप्तान मुद्रा 3 बतख द्वारा पोस्ट किया गया - नए या पुराने व्यापारियों के लिए अच्छा आज मैंने अपना पहला डेक्केट ट्रेड्स रखा जब मैंने अपने जीबीपीजेपीवाई व्यापार के 1 हफ्ते 173 पीएएस को बंद कर दिया तो मुझे अच्छे परिणाम मिल गए। मेरी स्थिति के दूसरे छमाही को रोक दिया गया - हालांकि मेरे एसएल को 100 में स्थानांतरित करने के बाद भी। मैंने कुछ पिप्स द्वारा अपना दूसरा लाभ लेने का स्तर (एक और 76 पिप्स) खो दिया था। उस अवसर पर मैन्युअल रूप से मेरे लक्ष्य से पहले कुछ पिप्स समाप्त करना एक अच्छा निर्णय साबित होता। एन्डी ने इस प्रणाली के writter से एक संदेश प्राप्त किया है quot3 ducksquot amp ने मुझसे कहा कि लोगों को उनकी किताब के लिए एक बेहतर ई-लिंक पता करने के लिए निम्नानुसार है: दूसरे एक ने मेरे लिए काम किया लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोगों को समस्याएं आ रही हैं इसलिए यदि आप ईबुक के लिए लिंक करते हैं तो इस लिंक को आज़माएं: clemfx. googlepagesThe3DucksTradingSystemebookbyAndyPer. pdf (clemfx. googlepagesThe3DucksTradingSystemebookbyAndyPer. pdf)

No comments:

Post a Comment