Wednesday 21 March 2018

विदेशी मुद्रा - कारखाने में अच्छा - पुरुष -7 - पिप्स - डोनट्स


अनुपात एएमपी हार्मोनिक्स: व्यापार का एक अलग तरीका यह हमेशा दिलचस्प लगता है जब लोगों को लगता है कि फ़िबोनासी व्यापारिक गतिविधियों में कभी भी भूमिका निभाता है। बिल्कुल कोई सांख्यिकीय सबूत नहीं है जो हमें दिखाता है कि यह करता है हालांकि, इतने सारे व्यापारियों को इसका इस्तेमाल करने लगता है। जो व्यापार को आँकड़ों पर आधारित है, यह समझना मुश्किल है। अकेले हार्मोनिक्स का उपयोग करें व्यापार के बारे में पुस्तकों में सिखाया जाने वाला कुछ भी कभी भी लंबे समय तक या बिल्कुल भी पैसा कमा सकता है। गर्टले पैटर्न के बारे में यह सब बकवास 80 सटीक थे - शून्य आंकड़ों के साथ अच्छा ग्राफ और इस तरह के दावे का समर्थन किया फिबोनैकिस बहुत फायदेमंद हैं विशेष रूप से मेरे नम्रता में 618 में मुझे हमेशा यह दिलचस्प लगता है जब लोगों को लगता है कि फ़िबोनासी व्यापारिक गतिविधियों में कभी भी भूमिका निभाता है। बिल्कुल कोई सांख्यिकीय सबूत नहीं है जो हमें दिखाता है कि यह करता है हालांकि, इतने सारे व्यापारियों को इसका इस्तेमाल करने लगता है। जो व्यापार को आँकड़ों पर आधारित है, यह समझना मुश्किल है। अकेले हार्मोनिक्स का उपयोग करें व्यापार के बारे में पुस्तकों में सिखाया जाने वाला कुछ भी कभी भी लंबे समय तक या बिल्कुल भी पैसा कमा सकता है। गर्टले पैटर्न के बारे में यह सब बकवास 80 सटीक थे - शून्य आंकड़ों के साथ अच्छा ग्राफ और इस तरह के दावे का समर्थन किया और जब लोग आपको पोस्ट करते हैं तो मुझे हमेशा दिलचस्प लगता है मैं नहीं जानता कि कैसे कुछ लोग बुनियादी बातों पर व्यापार करते हैं, लेकिन मैं उन्हें हिट करने की बात नहीं कर रहा हूं। इस थ्रेड में बहुत सारी जानकारी है अगर आपको लगता है कि इसका उपयोग करना उपयोगी है। अगर नहीं। लेखक के बारे में कुछ सम्मान दिखाएं और अगर आप कुछ अन्य धागे को स्थानांतरित करने के लिए कुछ उपयोगी हो गए हैं, तो ऐसा कुछ है जो आपको लगता है कि काम करता है। सफलता के लिए मर जाते हैं मुझे हमेशा यह दिलचस्प लगता है जब लोगों को लगता है कि फ़िबोनासी व्यापारिक गतिविधियों में कभी भी भूमिका निभाती है। बिल्कुल कोई सांख्यिकीय सबूत नहीं है जो हमें दिखाता है कि यह करता है हालांकि, इतने सारे व्यापारियों को इसका इस्तेमाल करने लगता है। जो व्यापार को आँकड़ों पर आधारित है, यह समझना मुश्किल है। अकेले हार्मोनिक्स का उपयोग करें व्यापार के बारे में पुस्तकों में सिखाया जाने वाला कुछ भी कभी भी लंबे समय तक या बिल्कुल भी पैसा कमा सकता है। गर्टले पैटर्न के बारे में यह सब बकवास 80 सटीक थे - शून्य आंकड़ों के साथ अच्छा ग्राफ और इस तरह के दावे का समर्थन किया क्योंकि अगर आप उपकरण से बाहर एक चीज़ लेते हैं तो यह अकेले काम नहीं करता है सुरीले पैटर्न और तंतुओं का काम बाजार संरचना और उम्मीद व्यापार के साथ ही होता है। डैमियन हमें सबसे ज्यादा बाजार ढांचे को सिखा रहा है और अपेक्षा के प्रवाह के विश्लेषण (गहराई से प्रत्यावर्तन) फाइब संगम रोटेशन (बैलबसबियर्स की वचनबद्धता) के आधार पर सही प्रविष्टि ढूंढ रहा है, न सिर्फ फाइब्स या पैटर्न। इसे एक गंभीर प्रयास करें, शायद आप मूल्य तब देख सकते हैं यदि नहीं, तो भी अच्छा, हमारे लिए कोई नुकसान नहीं मुझे हमेशा यह दिलचस्प लगता है जब लोगों को लगता है कि फ़िबोनासी व्यापारिक गतिविधि में कभी भी भूमिका निभाती है। बिल्कुल कोई सांख्यिकीय सबूत नहीं है जो हमें दिखाता है कि यह करता है हालांकि, इतने सारे व्यापारियों को इसका इस्तेमाल करने लगता है। जो व्यापार को आँकड़ों पर आधारित है, यह समझना मुश्किल है। अकेले हार्मोनिक्स का उपयोग करें व्यापार के बारे में पुस्तकों में सिखाया जाने वाला कुछ भी कभी भी लंबे समय तक या बिल्कुल भी पैसा कमा सकता है। गर्टले पैटर्न के बारे में यह सब बकवास 80 सटीक थे - शून्य आंकड़ों के साथ अच्छा ग्राफ और इस तरह के दावे का समर्थन किया हाय फैक्सट्रिंग201 कोई अपराध नहीं सिर्फ एक सवाल क्या आप इस व्यापारिक शैली का व्यापार करते थे और आपने देखा कि यह काम नहीं कर सकता है, कृपया हमें कुछ उदाहरणों के लिए कृपया और क्या हेज फंड, बैंक, अंधेरे पूल, आदि वापस बैठा रहे हैं अपनी मापन को मापने क्या आप हमें उजागर कर सकते हैं कृपया मुझे हमेशा यह दिलचस्प लगता है जब लोग सोचते हैं कि फ़िबोनासी व्यापारिक गतिविधियों में कभी भी भूमिका निभाती है। बिल्कुल कोई सांख्यिकीय सबूत नहीं है जो हमें दिखाता है कि यह करता है हालांकि, इतने सारे व्यापारियों को इसका इस्तेमाल करने लगता है। जो व्यापार को आँकड़ों पर आधारित है, यह समझना मुश्किल है। अकेले हार्मोनिक्स का उपयोग करें व्यापार के बारे में पुस्तकों में सिखाया जाने वाला कुछ भी कभी भी लंबे समय तक या बिल्कुल भी पैसा कमा सकता है। गर्टले पैटर्न के बारे में यह सब बकवास 80 सटीक थे - शून्य आंकड़ों के साथ अच्छा ग्राफ और इस तरह के दावे का समर्थन किया फिबोनान्सी सिर्फ एक है, लेकिन श्री पाइप शिक्षण में से एक है। इन दिशा-निर्देशों को सिपाही सिखाने वाले अन्य सभी विधियों के साथ संयोजन के रूप में उपयोग किया जाता है। यदि आप वास्तव में सोचते हैं कि व्यापार के बारे में पुस्तकों में कुछ भी सिखाया जाता है, तो कभी भी लंबे समय तक पैसे कमाएगा या बिल्कुल भी.कुछ, तो एफएफ के साथ पंजीकृत होने का कोई मतलब नहीं है। हमारे पास यहां लोग हैं जो इंडेक्स, कमोडिटीज, फॉरेक्स, स्पॉट और फ्यूचर्स व्यापार करते हैं। नाम दें। और सभी (जो कड़ी मेहनत में काम करते हैं) वे पद्धति का उपयोग करने में सक्षम हैं, श्री पीप बहुत सी सफलता के लिए सिखाती हैं। कम EURUSD को 38 से 62 स्तर पर देख रहे हैं। Im काम पर अब मेरे पास निंजा व्यापारी का उपयोग करने के लिए नहीं है। केवल ट्रेडिंगव्यूव का उपयोग कर सकते हैं और इसमें टिक चार्ट नहीं है बार से कम बार कर सकते हैं EURUSD शक्ति में नीचे आ गया और केवल एक उथले सुधार होना चाहिए (यानी 24) जो उसने किया लेकिन मैं उस स्तर पर सहज नहीं हूं, इसलिए यदि यह चलता है, तो यह हो सब के बाद, यह सिर्फ एक असफल उम्मीद बना, इसलिए im 38 से 62 स्तर पर कम करने के लिए लग रही है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मूल्य 38 हिट और तुरंत एक रिट्रेस था। (करने के लिए fxtrading201, यह आप की आवश्यकता का सबूत है) एक छोटे से प्रवेश करने के लिए मोहक लग रहा है लेकिन पट्टी से बार लाल रंग की तुलना में एक विशाल हरी मोमबत्ती दिखाता है कि मुझे आगे नोटिस तक बंद कर दिया काश मैं अब मेरा निंजा व्यापारी है ट्रेडिंग वीज चार्ट का उपयोग करना आसान नहीं है संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) दूसरा लाल बार तेजी से जाने की कोशिश की लेकिन वापस धकेल दिया गया। उसने मुझे विश्वास दिलाया भालू वापस लड़ रहे हैं हालांकि, मैंने इस व्यापार के जोखिम को पूरा करने के लिए एक आक्रामक एसएल स्थापित किया है। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मैंने एसएल से बीई किया औचित्य ए) मूल्य को जारी रखना चाहिए क्योंकि आई एन एस एल की उम्मीद है। अगर ऐसा होता है तो मैं बस BE का समायोजन रखता हूं। बी) अगर कीमत फिर से बढ़ने का फैसला करती है, तो इसका मतलब है कि कॉम्पलेक्स सुधार, और संभावित उम्मीद विफलता। तब मैं एक बेहतर प्रविष्टि की प्रतीक्षा करता हूं अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मूल्य 138 स्तर तक बढ़ाया गया है, जो मांगों के समर्थन के साथ मेल खाता है। लाभ लेने का निर्णय लिया जुलाई 2010 में शामिल हुए स्थिति: व्यापार आप क्या देख रहे हैं 4,821 डाक ऑनलाइन अब वाह वाह बहुत सारी चीजें माफ कर रही हैं Ive पकड़ने पर कम गिर गया। मैं कल कड़ी मेहनत करूँगा और आज जोड़ी गई दीवार पोस्ट से जंगली को संबोधित करूँगा। मैं समर्थन की सराहना करता हूं, लेकिन मैं इसे सीधे से संबोधित करूँगा इससे पहले मुझे हंसी हुई और फिर उन कामों के लिए वास्तविक चिंता महसूस हुई और प्रगति के साथ इस तरह के लालचदार पद पर कोई भार डाल दिया। एफएक्ससीएम के साथ व्यापार करने वालों के लिए चिंतित मैं आशा करता हूँ आपके साथ चीज़े ठीक से हो। यदि आप योजना बनाने में विफल रहते है, तो आप विफल होने की योजना बनाते है। अगस्त 2012 में शामिल हुए स्थिति: 59 सदस्य सदस्य वाह वाह बहुत सारी चीजें माफ कर रही हैं Ive पकड़ने पर कम हो गया। मैं कल कड़ी मेहनत करूँगा और आज जोड़ी गई दीवार पोस्ट से जंगली को संबोधित करूँगा। मैं समर्थन की सराहना करता हूं, लेकिन मैं इसे सीधे से संबोधित करूँगा इससे पहले मुझे हंसी हुई और फिर उन कामों के लिए वास्तविक चिंता महसूस हुई और प्रगति के साथ इस तरह के लालचदार पद पर कोई भार डाल दिया। एफएक्ससीएम के साथ व्यापार करने वालों के लिए चिंतित मैं आशा करता हूँ आपके साथ चीज़े ठीक से हो। शुभ रात्रि डेमियन, अच्छी तरह से आराम करो कम EURUSD को 38 से 62 स्तर पर देख रहे हैं। Im काम पर अब मेरे पास निंजा व्यापारी का उपयोग करने के लिए नहीं है। केवल ट्रेडिंगव्यूव का उपयोग कर सकते हैं और इसमें टिक चार्ट नहीं है बार से कम बार कर सकते हैं EURUSD शक्ति में नीचे आ गया और केवल एक उथले सुधार होना चाहिए (यानी 24) जो उसने किया लेकिन मैं उस स्तर पर सहज नहीं हूं, इसलिए यदि यह चलता है, तो यह हो सब के बाद, यह सिर्फ एक असफल उम्मीद बना, इसलिए im 38 से 62 स्तर पर कम करने के लिए लग रही है। EURUSD. jpg2175434 अद्यतन मूल्य 38 हिट हो गया और तुरंत एक रिट्रेस मिला। (करने के लिए fxtrading201, यह आप की आवश्यकता का सबूत है)। केल्विन्युन ने अच्छा किया, मैं भी इसे ट्रैक कर रहा था, लेकिन मेरे बच्चों द्वारा विचलित हो गया और प्रवेश को याद नहीं किया। मैं भी कम टीएफ के साथ व्यापार करता हूं और 1.07340 में दर्ज होता। ऐसा करने के लिए क्या किया गया था (कोई तानाशाही), इसे ठीक करने के लिए इसे ठीक करने के लिए अच्छा, कीमत के व्यवहार के बारे में मेरी जागरूकता ने इस धागे के लिए धन्यवाद बढ़ा दिया है। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 7-ए (उद्धृत आदमी की व्यवस्था प्रणाली) 12 दिसंबर 2010 - 18:29 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत वुल्फ (रिजा हरिडी) द्वारा प्रस्तुत किया हैलो इम बैक। इन्डोनेशियाई से वुल्फ आज मैं अपने बेवकूफ लड़के ट्रेडिंग सिस्टम को साझा करना चाहता हूं जो प्रति दिन 50-100 पीईपी के लिए जोड़ी बना सकती है, केवल EURUSD युग के लिए टाइम फ़्रेम। 15 मिनट केवल जादू को देखने के लिए 50 या 75 प्रतिशत तक ज़ूम करें और रहस्य है एमएसीडी इसे 35 45 30 पर सेट करें। नियम है, प्रवेश करते समय क्रॉस किया गया। यह बहुत आसान हैं। रोगी के नीचे की तस्वीर की जांच कुंजी है, और आप कभी-कभी हिस्टोग्राम डायवर्जेंस को चेक कर सकते हैं ताकि अगले क्रॉस को स्थानांतरित किया जा सके। ट्रेलिंग स्टॉप (एसएल), न्यूज से बचें, कट ऑफ लॉस करने के लिए मत भूलें, जब एमएसीडी फिर से क्रॉस हो जाता है (लगभग कभी नहीं होता है) हैप्पी बेवकूफ ट्रेडिंग आपको मेरे फेसबुक में शीर्ष पर देखें Rizeethewise (पर) याहू (रिजा हरिडी) या मेरे ट्विटर wolfrushes ब्लॉग: wolfgummy. blogspot

No comments:

Post a Comment